हिंदुस्तान को लिंचिस्तान में बदलना चाहती है भाजपा: कांग्रेस - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

हिंदुस्तान को लिंचिस्तान में बदलना चाहती है भाजपा: कांग्रेस

Share This

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह के बाद भीड़ द्वारा एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भाजपा हिंदुस्तान को ;लिंचिस्तान बनाना चाह रही है।

केरल को 3 हजार करोड़,नागालैंड को 131 करोड़ और आन्ध्र को 539 करोड़ की केन्द्रीय सहायता

पार्टी ने यह भी दावा किया कि हिंसा में भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के लोग शामिल थे और यह इस बात का उदाहरण है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के अच्छे दिन आ गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने संवाददाताओं से कहा है कि हिंसा करने वालों को लेकर अजय सिंह बिष्ट (योगी) कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि इस घटना में भाजपा और उनके समर्थित लोग शामिल थे।

पश्चिम बंगाल सरकार ने अमित शाह की रथ यात्रा को अनुमति नहीं दी

यह भाजपा और भीड़ के बीच फिक्स्ड मैच था। उन्होंने आरोप लगाया है कि अजय सिंह बिष्ट और मोदी लोकतंत्र को भीड़तंत्र में बदलना चाहते हैं। अगर यही हालात रहे तो हिंदुस्तान, लिंचिस्तान में बदल जाएगा। भाजपा यही चाहती है।

लोकसभा चुनाव: बीजेपी कर रही माधुरी दीक्षित को पुणे सीट से लड़ाने पर विचार

शेरगिल ने हिंसा की विस्तृत जांच की मांग करते हुए कहा है कि इस घटना से साफ है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के अच्छे दिन आ गए हैं। गौरतलब है कि सोमवार को बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की अफवाह के बाद फैली हिंसा में सुबोध सिंह नामक एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी।




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here