बोल्ड कंटेट दिखाने से समस्या नहीं: एकता कपूर - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बोल्ड कंटेट दिखाने से समस्या नहीं: एकता कपूर

Share This

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर का कहना कि पर्दे पर बोल्ड कंटेट दिखाने से कोई समस्या नहीं है और वह उससे खुश है। एकता कपूर अपनी आने वाली वेब सीरीज ;अपहरण के रिलीज की तैयारी कर रही है। एकता की हमेशा इस बात को लेकर आलोचना की जाती है कि वह अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और यौन सामग्री दिखाती हैं।

उन्होंने कहा है कि दुनियाभर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है। एकता कपूर ने कहा,;;मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं। स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है। हमें ऐसा कंटेंट दिखाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं। एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए। हमें गैर-सहमति के संबंध और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए।

फिल्मकार ने कहा जहां तक अंधविश्वास का सवाल है.;नागिनएक काल्पनिक शो है। मुझे;हैरी पॉटरऔर;गेम ऑफ थ्रोन्सपसंद है। हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे, हम उस तरह के इफेक्ट्स दिखा देंगे। हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि;नागिनइतना बड़ा हिट है। पूरी दुनिया में लोकप्रिय चीजों की आलोचना की जाती हैं। आलोचना के डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते। एजेंसी




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here