हरियाणा: स्पा सेंटर पर लड़के-लड़कियां कर रहे थे अश्लील हरकत, पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

हरियाणा: स्पा सेंटर पर लड़के-लड़कियां कर रहे थे अश्लील हरकत, पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Share This

सिरसा। हरियाणा के सिरसा में से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको चौंका हैरान कर दिया है। दरअसल सिरसा के प्रेमगर रोड स्थित पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर में अश्लील धंधा किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस जब गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारने के लिए स्पा सेंटर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गई। दो महिलाएं और दो पुरुष सीढ़ियों पर बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार चार में से एक पंजाब पुलिस का कर्मचारी है।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने धारा 294 (सरेआम अश्लील हरकतें करने) के तहत मामला दर्ज किया है। चारों आरोपियों में से सेंटर का संचालक सोनू राजस्थान का रहने वाला है जबकि दूसरा पंजाब पुलिस का कर्मचारी है। जबकि पकड़ी गई दो महिलाओं में से एक पंजाब के बठिंडा और दूसरी गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है। पुलिस का कहना है कि ये चारों स्पा सेंटर के सीढ़ियों में बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। बता दें कि चारों में से तीन को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया जबकि एक का जमानतदार नहीं होने के कारण उसे अदालत में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

एचआईवी पीड़ित सेना के ऑफिसर ने 75 किशोरों से किया कुकर्म, सेना से बर्खास्त

आरोपियों ने किया इनकार

आपको बता दें कि सेंटर के संचालक ने पुलिस के आरोपों से इनकार किया है। सोनू का कहना है कि पुलिस ने बिना वजह सेंटर पर छापेमारी की। जब कोई तथ्य नहीं मिले तो उन्होंने आवारागर्दी करार देकर मामला दर्ज कर लिया। साथ ही सेंटर से एलसीडी समेत अन्य सामान उठाकर ले गई और सीसीटीवी फुटेज को खत्म करवा दिया। दूसरी तरफ महिला थाने की प्रभारी एसआइ सुशील बाला ने बताया कि एएसआइ सुनीता देवी ने दो युवकों तथा दो महिलाओं को पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर की सीढियों पर अश्लील हरकतें करते हुए पाया था। इसलिए सभी को गिरफ्तार कर उनपर कार्रवाई की गई।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here