बिहार में ब्लैक फ्राइडेः तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी बाइक, चार लोगों की मौके पर ही मौत - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बिहार में ब्लैक फ्राइडेः तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी बाइक, चार लोगों की मौके पर ही मौत

Share This

पटना। बिहार में शुक्रवार एक बार फिर से ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ। सिवान और तरवारा मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक सड़क दुर्घटना हो गई। बड़कागांव चंवर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इसमें चार बाइक सवार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

इस सड़क हादसे में मारे गए चारों लोगों की शिनाख्त तरवारा थानाक्षेत्र स्थित हकमा गांव में रहने वालों के रूप में हुई है। दुर्घटना में मरने वालों में दो महिलाएं, एक तीन साल का बच्चा और आदमी शामिल थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो बाइक पर बच्चा समेत चार लोग सवार थे।

 

सड़क दुर्घटना

बाइक सिवान की तरफ से आ रही थी। इस दौरान सामने से आते तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और उसे रौंदते हुए निकल गया। बाइक सवार चारों लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद जिला प्रशासन ने आनन-फानन में सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

पुलिस के मुताबिक बाइक सवार तीन वर्षीय बच्चे के हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि उसे किसी डॉक्टर को दिखाकर परिवार वापस गांव जा रहा था। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जबकि फरार ट्रक की तलाश के लिए आगे के पुलिस थानों को संदेश भेज दिया गया है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here