नाबालिग किशोरी को अगवा कर ले गए सुनसान जहग और फिर बारी बारी उसके जिस्म से खेलते रहे तीन युवक - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

नाबालिग किशोरी को अगवा कर ले गए सुनसान जहग और फिर बारी बारी उसके जिस्म से खेलते रहे तीन युवक

Share This

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल की लडक़ी को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के जेवर थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है।

चंद रूपयों के लालच में ससुराल वालों ने अपनी ही बहू के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी तुरंत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद की जेवर थाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के संबंध में तीन युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

तीन किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ तस्कर गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जेवर थाना इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय पीडि़ता मंगलवार की रात रामलीला देख कर घर लौट रही थी। रास्ते में राहुल, प्रवीण और राम नामक तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करके उसे अगवा कर लिया। इसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह लेकर गए जहां उन्होंने किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

खौफनाक: अंधविश्वास में मुंह बोला भाई ही अपनी बहन के साथ श्मसान में जाकर करता था दुष्कर्म

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि किशोरी के पिता घटना की शिकायत करने आरोपियों के परिजनों के पास गए थे, लेकिन उन्हें डरा-धमका दिया गया। आरोपी राहुल के पिता रसूखदार और गांव के प्रधान हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here