ईशा अंबानी की शादी में पहुंचीं नामचीन हस्तियां - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

ईशा अंबानी की शादी में पहुंचीं नामचीन हस्तियां

Share This

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की बुधवार को हुई शाही शादी में देश-विदेश की कई हस्तियों समेत कई फिल्मी सितारे और नामचीन खिलाड़ी शामिल हुए।

इस शाही शादी में दिग्गज कारोबारी और अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद रहे। इस शाही शादी के साथ ही देश के दो शीर्ष व्यापार घराने अब संबंधी बन गए हैं। शादी समारोह का शुभारंभ बुधवार दोपहर उस वक्त हुआ जब दुल्हे राजा आनंद पीरामल पारंपरिक वस्त्रों में बारात के आगे घोड़ी पर सवार होकर अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचे।

विश्व का सबसे महंगा माना जाने वाला निजी आवास 27 मंजिला एंटीलिया इस मौके पर एक दुल्हन की तरह सजा हुआ था। एंटीलिया तक पहुंचने वाली सभी सडक़ें भी पिछले कुछ दिनों से ताजे फूलों से सजी थीं। बहुप्रतीक्षित इस शादी में देश की आर्थिक राजधानी को रंगीन रोशनी और मालाओं से सजाया गया था।

उल्लेखनीय है कि ईशा अंबानी का विवाह पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुआ है। देर शाम को हुई इस भव्य शादी में उद्योगपति मुकेश अंबानी एवं उनकी पत्नी नीता, उद्योगपति अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाती और अन्य ने मेहमानों के रूप में पहुंचीं हस्तियों का स्वागत किया। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का उद्योगपति अनिल अंबानी ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया जबकि शीर्ष गणमान्य व्यक्तियों जैसे अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल पहले से ही उपस्थिति थे।

प्रमुख आमंत्रितों में बॉलीवुड कलाकार जैसे रजनीकांत, अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या, आमिर खान और पत्नी किरण, शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी, सलमान खान, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोन्स, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, फिल्म निर्माता विधू विनोद चोपड़ा और अन्य गणमान्य उपस्थित थे। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर एवं अन्य खेलों के नामचीन खिलाड़यिों के अलावा बड़े कारोबारी के वी कामथ, संजीव गोयनका, दीपक पारेख, साशी और अंशुमन रुइया भी मौजूद रहे। एजेंसी




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here