बिहार: सीतामढ़ी में व्यवसायी के घर पर चस्पा हत्या की धमकी का पर्चा, साथ में कफन भी भेजा - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बिहार: सीतामढ़ी में व्यवसायी के घर पर चस्पा हत्या की धमकी का पर्चा, साथ में कफन भी भेजा

Share This

नई दिल्ली। बिहार से हत्या की धमकी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां के सितामढ़ी में एक व्यवसायी के घर पर पर्चा चिपका कर हत्या की धमकी दी गई है। यही नहीं धमकी भरे खत के साथ दरवाजे पर कफन भी रखा गया है, जिसकी देख-रेख के लिए पुलिस भी दरवाजे पर तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत, कार्यक्रम में हुए बेहोश

बता दें कि मामला सितामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र के मधकौल गांव का है। यहां के रहने वाले व्यवसायी दिलीप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के घर के बाहर गुरुवार को दरवाजे पर कफन और दीवार पर चस्पा पर्चा मिला। पर्चे में मारने की धमकी मिली थी ख़बर के पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने पर्चे को जब्त कर लिया और मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं, कफन की देखरेख के लिए चौकीदार को लगा दिया गया है।

पहले भी मिल चुकी है ऐसी धमकी

दिवार पर पर्ची चपका कर हत्या की धमती देने का यह कोई पहला मामला नहीं है। दिलीप सिंह के मुताबिक एक हफ्ते पहले एक दिसंबर को भी ठीक इसी तरह किसी ने दीवार पर पर्ची चस्पा की थी। लेकिन इस बार पर्ची के साथ कफन भी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-तेलंगाना: बूथ के अंदर सेल्फी ले रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्या लिखा है पर्चे में

पर्चे के अंदर गालियां देते हुए रौशन सिंह व रघुनाथ सिंह नामक दो व्यक्तियों को भी हत्या की धमकी दी गई है। पर्ची में दोनों को दिलीप से अलग रहने को कहा गया है। बता दें कि दिलीप सिंह बेलसंड कोठी चौक पर सीमेंट की दुकान चलाते हैं। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। घर वाले पुलिस से सुरक्षा की मां कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस पर्चे को जब्त कर मामले की जांच में जुटी है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here