तमिलनाडु: तीन दिन तक नाबालिग का शारीरिक शोषण करती रही महिला, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

तमिलनाडु: तीन दिन तक नाबालिग का शारीरिक शोषण करती रही महिला, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Share This

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजधानी चैन्नै से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां अयनावरम में पुलिस ने 28 वर्षीय एक महिला को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। महिला पर एक नाबालिग का शारीरिक शोषण करने का आरोप है। पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित की बहन ने पुलिस में अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

दरअसल, नाबालिग 27 नवंबर से घर से लापता था। घरवालों ने काफी तलाशने का प्रयास किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने पुलिस की मदद लेनी चाही और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, इसी मामले में आरोपी श्वेता इलियास वसंथी भी 27 नवंबर से ही लापता थी। पुलिस ने पीड़ित की बहन की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में श्वेता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि और पीड़ित की मुलाकात एक अस्पताल में हुई थी। जिसके बाद उसने पीड़ित के साथ मेलजोल बढ़ा दिया। आपको बता दें कि पीड़ित ने 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और मजदूरी करता था।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

3 दिन तक किया शारीरिक शोषण

पुलिस पूछताछ मे सामने आया है कि महिला पीड़ित को एक दोस्त के घर पर तीन दिन तक बंधक बना कर रखा। पीड़िता से जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सदस्यों के सामने ही पूछताछ की गई। वहीं, आरोपी के चंगुल से छूटे पीड़ित ने बताया कि महिला ने उसका कई बार शारीरिक शोषण किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

 




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here