वसुंधरा राजे बोलीं, महिलाओं का अपमान है शरद यादव की टिप्पणी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

वसुंधरा राजे बोलीं, महिलाओं का अपमान है शरद यादव की टिप्पणी

Share This

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके खिलाफ शरद यादव की टिप्पणी को महिलाओं का अपमान बताते हुए शुक्रवार को कहा कि निर्वाचन आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। मुख्यमंत्री राजे ने झालावाड़ में मतदान करने के बाद मीडिया से कहा के पूर्व केंद्रीय मंत्री यादव का बयान उनका और विशेष रूप से महिलाओं का अपमान है।

उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह हतप्रभ रह गई। मुझे नहीं लगता है कि इतने लंबे अनुभव वाला और हमारे परिवार से करीबी ताल्लुकात रखन वाला कोई भी नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाएगा। इससे बुरी बात और क्या हो सकती है?

यादव ने अलवर में एक चुनावी सभा में कथित तौर पर कहा था, वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं। बहुत मोटी हो गई हैं। राजे ने कहा कि निर्वाचन आयोग को इस तरह के बयानों पर संज्ञान लेना चाहिए ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि भविष्य में कोई ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना करे।

इसके साथ ही राजे ने कहा उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा से युवा पीढ़ी को कोई अच्छा संदेश नहीं जाता है। उन्होंने कहा कि ये भाषा तो कोई भी इस्तेमाल कर सकता है लेकिन भाजपा नेताओं के मुंह से तो सुनने को नहीं मिलती। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल के मुंह से क्यों सुनने को मिलता है।




from City - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here