कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे आई 2.0, जानिए पहले सप्ताह की कमाई - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे आई 2.0, जानिए पहले सप्ताह की कमाई

Share This

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 ने पहले सप्ताह करीब 140 करोड़ की कमाई कर ली है। एस शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 देश में 29 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को देशभर में लगभग 4000 स्क्रींस पर रिलीज किया गया है।

Movie Review: कहानी में कुछ नया न होने के बाद भी एक अच्छी लव स्टोरी है केदारनाथ

फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्शन ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म ने चार दिनों के वीकेंड के बाद 97.25 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 2.0 की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने आठ दिनों में 140 करोड़ की कमाई कर ली है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में 2.0, ऐसी 12वीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।

एबीसीडी 3 के लिए वरूण धवन ने मांगी इतनी फीस, पढक़र आप भी हो जाएंगे हैरान

इस वर्ष 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2, राजी, रेस 3, संजू , गोल्ड, स्त्री, बधाई हो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शामिल है। फिल्म 2.0 साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार ने पक्षीराजन नाम के ऐसे पक्षी विशेषज्ञ का रोल निभाया है, जो मोबाइल फोन और टॉवरों से निकलने वाले विकिरण की वजह से पक्षियों पर मंडरा रहे खतरे से चिंतित है। एक हादसे में उसमें सुपर पॉवर्स आ जाती हैं और वो मोबाइल फोन के खिलाफ जंग छेड़ देता है।

फिल्म जीरो में अपने किरदार से खुश नहीं है कैटरीना, कहा अब नहीं करूंगी कभी ऐसी फिल्म

इस जंग में उसे रोकने के लिए लौटता है सुपर रोबोट चिट्टी। फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में हैं। कम्प्यूटर जीनियस डॉ. वशीगरन के अलावा उन्होंने चिट्टी का भी किरदार निभाया है। वहीं एमी जैक्सन फिल्म में मानवीय रोबोट के रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here