Huawei ने सबसे महंगा स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, 3 दिसंबर से शुरू होगी सेल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Huawei ने सबसे महंगा स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, 3 दिसंबर से शुरू होगी सेल

Share This

नई दिल्ली: हुवावे ने आज भारत अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei mate 20 Pro को लॉन्च कर दिया है।दिल्ली के ताज होटल में इस स्मार्टफोन को एक इवेंट के दौरान पेश किया गया।यह कंपनी का सबसे मंहगा स्मार्टफोन है। इस हैंडसेट को लंदन में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 69,999 रुपये रखी गयी है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर पर 3 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।इसके साथ ग्राहकों को 29,990 रुपए का सेनहाइसर का हेडफोन सिर्फ 2000 रुपये में मिलेगा

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Facebook पर आज LIVE हो रही प्रियंका चोपड़ा, जमकर कीजिए बातें

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, अब JIO के इस सर्विस के लिए भी देने होंगे रुपये

huawei mate 20 pro को ब्लैक ग्लास और लेदर ब्लैक के साथ उतारा गया है। Huawei mate 20 Pro में 6.39 इंच के कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया और इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। फोन में किरिन 980 चिपसेट का यूज किया गया है। Huawei mate 20 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है।फोन इंटरनल मेमोरी और नैनो सिम को सपोर्ट करता है।यह हैंडसेट Emerald Green, Black और Twilight कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

Huawei mate 20 Pro में पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी गयी , जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जर को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में 40 मेगापिकस्ल, 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में इंन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। बोन वॉयस आईडी की भी सुविधा दी गई है।इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, डुअल बैंड Bluetooth, GPS/ A-GPS और USB Type-C port दिया गया है। फोन का पूरा वजन 189 ग्राम है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here