तेलंगाना में टीआरएस और कांग्रेस का दोस्ताना मैच :मोदी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

तेलंगाना में टीआरएस और कांग्रेस का दोस्ताना मैच :मोदी

Share This

निजामाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस पार्टियों में परिवार का शासन होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव में दोस्ताना मैच खेल रहे हैं। समावेशी विकास के भाजपा के वादे को दोहराते हुए मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति ने दीमक की तरह विकास को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने राज्य में अपनी पहली चुनावी जनसभा में निजामाबाद में कहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री और उनका परिवार सोचता है कि वे कांग्रेस की तरह कोई काम नहीं करके निकल सकते हैं।

कमलनाथ ने जताया भरोसा यहां 140 से अधिक सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

उन्होंने कांग्रेस की शैली अपना ली, जिसने 50-52 साल तक बिना कुछ किए शासन किया, लेकिन अब यह नहीं चल सकता। मोदी ने कहा है कि टीआरएस और कांग्रेस परिवार शासित पार्टियां हैं और तेलंगाना चुनाव में दोनों दोस्ताना मैच खेल रही हैं। के. चंद्रशेखर राव नीत टीआरएस सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक बार कहा था कि निजामाबाद को लंदन जैसे स्मार्ट शहर में बदल देंगे लेकिन यह शहर आज भी पानी, बिजली और अ;छी सडक़ों की कमी से जूझ रहा है।

गडकरी सामुद्रिक अर्थव्यवस्था सम्मेलन के लिए केन्या रवाना

उन्होंने कहा कि राव ने असुरक्षा की भावना की वजह से आयुष्मान भारत योजना में भाग नहीं लिया जिसके तहत केंद्र सरकार गरीबों के पांच लाख रुपए तक के इलाज का खर्च उठाएगी। मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री इतना असुरक्षित महसूस करते हैं कि वह ज्योतिषियों पर भरोसा करते हैं, पूजा करते हैं और नींबू-मिर्ची बांधते हैं। इसलिए जब हमने आयुष्मान भारत योजना की शुरूआत की तो उन्होंने इसमें शामिल नहीं होने का फैसला किया। उन्हें डर था कि मोदीकेयर लागू हुई तो लोग उन्हें खारिज कर देंगे।

अमरिन्दर का पाकिस्तान नहीं जाने का फैसला सराहनीय: कालिया

उन्होंने राज्य की गरीब जनता के साथ नाइंसाफी की। प्रधानमंत्री ने इस तरह की खबरों पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि कांग्रेस ऐसा घोषणापत्र तैयार कर रही है जिसमें मुसलमानों के लिए अलग स्कूल और अस्पताल खोलने का प्रावधान होगा। इस पर मोदी ने कहा कि भाजपा केवल ;सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को अपनाती है और वोट बैंक की राजनीति के खिलाफ है।




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here