राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा झूठा वादा नहीं करती कांग्रेस - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा झूठा वादा नहीं करती कांग्रेस

Share This

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है उसे करके दिखाती है, कभी झूठा वादा नहीं करती है। राहुल गांधी ने शनिवार को सरगुजा क्षेत्र के कोरिया जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप मेरे भाषण देख सकते हैं कि कहीं उसमें कोई झूठ बोला हो या राहुल गांधी ने कोई वादा किया जिसे पूरा नहीं किया गया हो। प्रधानमंत्री के खिलाफ तीखा हमला करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी ने कहा था कि काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

बादल जत्थेदारों को अपने सरकारी निवास पर तलब करने का मकसद बतायें

जिन्होंने अपने तकिए के नीचे, घर में पैसा बचा के रखा था वे सब चोर थे, और मोदीजी ने उन सब चोरों के खिलाफ कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि मैं आपको बता दूं आपने चोरी नहीं की है। चोरी उस व्यक्ति ने की है जो आपको चोर कह रहा है। उसका नाम नरेंद्र मोदी है। कांग्रेस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमने कभी झूठा वादा नहीं किया। हमने जो कहा था वह किया।

भाजपा राज में बना विश्वास, विकास एवं सुशासन का वातावरण: योगी

हमने मनरेगा दिया, भोजन का अधिकार दिया और सूचना का अधिकार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संप्रग सरकार ने किसानों का 70 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया। मेरी बात मत सुनो, मेरा रिकॉर्ड देखों। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिन के भीतर हर किसान का कर्ज माफ हो जाएगा। रमन सिंह ने दो साल का बोनस छीना हम उसे भी किसानों को देंगे। यह छत्तीसगढ़ के किसानों को तोहफा नहीं है। यह किसान का पैसा है जो हम वापस लौटाएंगे। गांधी ने कहा कि हमसे पूछा जाता है कि पैसा कहां से आएगा। आप जानते हैं कि विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी 45 हजार करोड़ रुपए लेकर भागे हैं।

सीएम राजे के सामने कांग्रेस ने मानवेन्द्र सिंह को उतारा चुनावी मैदार में

मोदीजी ने राफेल सौदे में अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए दिलवाए। छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्ज माफ करने का पैसा विजय माल्या, नीरव मोदी, अंबानी जैसे लोगों से आएगा। उन्होंने कहा कि आजकल मोदी भ्रष्टाचार की बात नहीं करते हैं। पाकिस्तान में नवाज शरीफ प्रधानमंत्री था पनामा पेपर में उसका नाम निकला। पाकिस्तान में नवाज शरीफ को जेल की सजा हो गई लेकिन छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के बेटे ने विदेशी बैंक में पैसा डाला। कोई सजा नहीं हुई, कोई जांच नहीं हुई। गांधी ने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सरकारी महकमों में खाली पड़े पदों को भरा जाएगा। छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए इस महीने की 20 तारीख को मतदान होगा।




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here