प्रियंका और निक की शादी में पुलिस ने डाला खलल, जानिएं क्या है पूरा मामला - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

प्रियंका और निक की शादी में पुलिस ने डाला खलल, जानिएं क्या है पूरा मामला

Share This

एंटरटेनमंट डेस्क। प्रियंका और निक जोनस की शादी अभी से ही सुर्खियों में हैं। जहां एक और प्रियंका से शादी करने के लिए निक जोनस इंडिया आ चुके हैं तो वहीं उनके भाई जोए जोनस भी अपनी पार्टनर के साथ अपने भाई की शादी में शरीक होने के लिए मुंबई पहुंच चुक हैं। जहां एक और प्रियंका और निक की शादी के लिए प्रियंका का घर दुल्हन की तरह सजने लगा है। तो वहीं प्रियंका चोपड़ा भी आए दिन अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों के साथ पार्टियों में शामिल हो रही है।

क्या दीप-वीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे एक्स रणबीर कपूर

ऐसी ही एक पार्टी के दौरान प्रियंका को जब परेशानी हो गई जब पार्टी के बीच पुलिस आ पहुंची। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो खबरे आ रही है कि जुहू के एक रेस्तरां में चल रही प्रियंका की पार्टी के कारण उस रेस्तरां के आगे कई कैमरामैन खड़े हो गए। इस कारण वहां हो रहे शौर-शराबे के कारण वहां रहने वाले आस-पास के लोगों की नींद में खलल पड़ गई।

कार्तिक से रोमांस करेंगी सारा

जिसके कारण उन्होंने मुंबई पुलिस को फोन कर दिया। उधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्तारां में जाकर देखा तो वहां प्रियंका अपने पति निक जोनस, बहन परिणिति चोपड़ा और अन्य दोस्तों के साथ मौजूद थी। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि हालांकि पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा और उनके साथ मौजूद लोगों को कुछ नहीं कहा, लेकिन रेस्तरां मालिक को लेट नाइड तक रेस्तरां खुले रखने के लिए चेतावनी भी दी है। इसके बाद सारे लोग वहां से निकल गए।

शबाना और काजोल को लेकर फिल्म बनायेंगी रेणुका शहाने

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस दौरान कैमरामैनों को भी हिदायत दी है कि वे इन सितारों के लिए लोगों को परेशान न करें। उल्लेखनीय है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 तारीख को सात फेरों के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक तारीख की घोषणा नहीं की गई है। इन दोनों स्टार्स ने अपनी शादी के लिए जोधुपर के उम्मैद भवन को चुना है जहां 29 नवंबर से लेकर 2 दिसंबर तक शादी के कार्यक्रम होंगे।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here