बॉक्स ऑफिस पर अभी भी रैंग रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, इस क्लब में हुई शामिल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी रैंग रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, इस क्लब में हुई शामिल

Share This

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस कुछ ज्यादा करिशमा नहीं दिखा पाई। जिस कारण फिल्म के कलाकारों को निराश होना पड़ा है। लेकिन बात करें इसकी कमाई तो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

प्रियंका और निक की शादी का वेन्यू अचानक हुआ चैंज, अब यहां होंगे शादी के ये फंक्शन

यशराज बैनर तले बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को प्रदर्शित हुई है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने पहले दिन 50.75 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया था। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले सप्ताह में करीब 135 करोड़ की कमाई की थी।

प्रियंका और निक की शादी में पुलिस ने डाला खलल, जानिएं क्या है पूरा मामला

फिल्म ने 18 दिनों में तमिल और तेलगू मिलाकर 150.32 करोड़ की कमाई कर ली है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले आमिर खान के साथ धूम 3 जैसी कामयाब मसाला फिल्में बना चुके हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर की है। अमिताभ बच्चन एक फ्रीडम फाइटर के रोल में हैं, जिसने समंदर के जरिए ब्रिटिश हुक्मरानों की नाक में दम किया हुआ है।

क्या दीप-वीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे एक्स रणबीर कपूर

आमिर खान एक ठग के रोल में है, जिसे ब्रिटिश अमिताभ बच्चन को खत्म करने के लिए भेजते हैं। कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख फीमेल लीड रोल्स में हैं। फिल्म में जबर्दस्त एक्शन और पानी के जहाकाों पर लड़ाई के कई हैरतअंगेज मंजर नजर देखने को मिलते हैं। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पांचवी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here