अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं राहुल : कांग्रेस प्रमुख के गोत्र पर भाजपा ने कहा - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं राहुल : कांग्रेस प्रमुख के गोत्र पर भाजपा ने कहा

Share This

नयी दिल्ली। सत्तारूढ़ भाजपा ने गोत्र वाले मुद्दे को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं। गांधी के लिए सोमवार को राजस्थान के पुष्कर सरोवर में पूजा करने वाले पुजारी दीनानाथ कौल ने दावा किया था कि कांग्रेस अध्यक्ष कश्मीरी ब्राह्मण हैं और उनका गोत्र दत्तात्रेय है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस की यह जाति और सम्प्रदाय को लेकर चल रही बातचीत दिखाती है कि विपक्षी दल ;;के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और उसके नेता राहुल गांधी अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं।

उन्होंने गांधी की तुलना विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक से की और कहा कि कांग्रेस प्रमुख ;हिन्दू आलोचक से ;श्रद्धावान हिन्दू बन गए हैं जो उतना ही हास्यास्पद है जितना कि जाकिर नाइक का ;;शांतिदूत होने का दावा। राव ने कहा कि चुनावी मौसम में, ऐसे प्रयास दिखाते हैं कि कांग्रेस पार्टी बौद्धिक दिवालियापन से गुजर रही है और वह हमारी सरकार के विकास कार्यों के कारण भाजपा का सीधा सामना नहीं कर पा रही है।
एजेंसी




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here