जम्मू-कश्मीर में लापता युवक का शव बरामद, दो गिरफ्तार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

जम्मू-कश्मीर में लापता युवक का शव बरामद, दो गिरफ्तार

Share This

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति का शव जमीन खोदकर बरामद किया गया। उसका रविवार को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बताए अनुसार मोघला गांव के निवासी सतबीर सिंह का शव बरामद किया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सतबीर के भाई सहदेव सिंह ने शिकायत में पड़ोसी चैन सिंह पर अपहरण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को कलाकोटे तहसील के दूरदराज गांव बधोग से गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान चैन ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले सतबीर से हुई कहासुनी के बाद उसने उसकी (सतबीर की) हत्या करने का फैसला किया था।

चैन ने पुलिस को बताया कि उसने और उसकी पत्नी ने सतबीर की हत्या कर उसका शव उनके घर के पास खेत में दफना दिया। उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सतबीर का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। चैन की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 302 और 34 के तहत आरोप तय किए गए हैं। एजेंसी




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here