साउथ स्टार रजनीकांत के लिए अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात! पढक़र चौंक जाएंगे आप - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

साउथ स्टार रजनीकांत के लिए अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात! पढक़र चौंक जाएंगे आप

Share This

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की हाल ही में 2.0 फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अक्ष्य कुमार ने नेगेटिव रोल निभाया है। यह फिल्म रोबोट का रिमेक हैं जिसमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर रोबोट की भूमिका में नजर आएं हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर अक्षय कुमार ने कहा है कि वह यहां के कलाकार समय के बहुत पाबंद है।

अभिनेमा धर्मेंद्र ने कुछ समय के लिए इसे कहा अलविदा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने फिल्म 2.0 में रजनीकंात के साथ काम कर काफी कुछ सीखा और साथ ही उन्हें इस बात का एहसास भी हुआ कि दक्षिण-भारतीय फिल्मों के कलाकार समय के पाबंद ही नहीं बल्कि काफी पेशेवर भी हैं। फिल्म में अक्षय डॉक्टर रिचर्ड का एक नकारात्मक किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है। अक्षय ने कहा है कि प्रौद्योगिकी के हिसाब से दक्षिण भारतीय फिल्में काफी विकसित हैं।

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी रैंग रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, इस क्लब में हुई शामिल

वे हमसे कई अधिक पेशेवर हैं। अगर शूटिंग साढ़े सात बजे शुरू होनी है तो वह ठीक उसी समय शुरू हो जाएगी। जबकि बॉलीवुड में साढ़े सात का मतलब आप साढ़े नौ तक आ सकते हैं। उनके सुपरस्टार समय पर सेट पर आते हैं। अभिनेता का मानना है कि नए कलाकारों को बॉलीवुड में आने से पहले कम से कम पांच दक्षिण भारतीय फिल्में करनी चाहिए, क्योंकि दक्षिण भारत में समय की कीमत है।

आयुष्मान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है ये क्यूट गर्ल

अक्षय कुमार ने कहा है कि रजनीकांत से पहली बार मिलते ही वह उनकी विनम्रता के कायल हो गए। उन्होंने कहा है कि हम मराठी में ही बात करते थे। वह महाराष्ट्रियन हैं और मुझे भी वह भाषा आती है। वह महान व्यक्ति हैं। यह कमाल की बात है कि आप उन्हें एक डायलॉग देते हैं और वह उसे महान बना देते हैं। वह हर लाइन को मनोरंजक बना देते हैं। फिल्म 2.0 इस गुरुवार को रिलीज होगी।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here