महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर व्यक्ति उसके साथ करने लगा ऐसा गंदा काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर व्यक्ति उसके साथ करने लगा ऐसा गंदा काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Share This

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसे कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाकर शिक्षक ही करता था उनके साथ ये घिनौना काम, पढक़र आपके उड़ जाएंगे होश

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इस पर तुरंत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में 23 वर्षीय एक महिला के साथ एक व्यक्ति के कथित तौर पर दुष्कर्म किया है।

शर्मसार: दो युवकों ने मासूम बच्चों की ही बना दी अश्लील फिल्म और अब...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने महिला की सहेली के घर उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर महिला के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता अपनी सहेली रुखसार के घर गई थी, जहां आरोपी नदीम और एक और शख्स मौजूद था। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि नदीम ने दो अन्य लोगों की मदद से उसके साथ दुष्कर्म किया।

जम्मू-कश्मीर में लापता युवक का शव बरामद, दो गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीडि़ता को सुरजू गांव के पास छोड़ दिया और फरार हो गए। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी हुई है। वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here