इस अभिनेता को लेकर अजय देवगन बनाएंगे सिंघम - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

इस अभिनेता को लेकर अजय देवगन बनाएंगे सिंघम

Share This

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अजय देवगन पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल को लेकर अपनी सुपरहिट फिल्म सिंघम का पंजाबी में रीमेक बनाने जा रहे हैं। अजय देवगन और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार जल्द ही पंजाबी गायक और सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल को लेकर दो पंजाबी फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं।

आयुष्मान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है ये क्यूट गर्ल

भूषण कुमार, अजय देवगन और पैनोरामा स्टूडियो के साथ सिंघम के पंजाबी रीमेक का निर्माण कर रहे हैं। इन दो फिल्मों के लिए लीड अभिनेत्री का चयन करना अभी बाकी है, जबकि दोनों फिल्मों में गिप्पी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि पहली फिल्म की शूटिंग फरवरी 2019 से शुरू होगी और यह फिल्म बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित की जाएगी।

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी रैंग रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, इस क्लब में हुई शामिल

वहीं, स्मिप कांग द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म की शूटिंग अप्रैल, 2019 से शुरू की जाएगी। भूषण कुमार ने कहा है कि गिप्पी के साथ हमने कई सालों से अच्छा रिश्ता साझा किया है, उनके साथ कई गानों पर काम किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि हम दो पंजाबी फिल्मों पर उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हैं।

प्रियंका और निक की शादी का वेन्यू अचानक हुआ चैंज, अब यहां होंगे शादी के ये फंक्शन

भूषण ने कहा कि मुझे यकीन है कि यह एक मजेदार सवारी की तरह होगी। उल्लेखनीय है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में अजय देवगन नजर आएं थे। अजय देवगन की सिंघम 2011 में आई थी और फिर इसके बाद 2013 में सिंघम-2 रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here