आतंकवाद से निपटने में कोई भी सरकार गंभीर नहीं है : के. उन्नीकृष्णन - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

आतंकवाद से निपटने में कोई भी सरकार गंभीर नहीं है : के. उन्नीकृष्णन

Share This

बेंगलुरू। 26...11 के हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के पिता के. उन्नीकृष्णन ने मंगलवार को कहा कि अभी तक कोई भी सरकार आतंकवाद से निपटने में गंभीर नहीं है और उन्होंने दुख जताया कि इससे निपटने के लिए भारत के पास कोई ;;सख्त नीति नहीं है। उन्होंने साक्षात्कार में कहा, ;;अगर आप पूरी तरह आतंकवाद के खिलाफ हैं तो आपको उसके प्रति गंभीर होना होगा। कोई भी सरकार अभी तक आतंकवाद या सीमा पार आतंकवाद से निपटने में गंभीर नहीं है।

मुंबई में 2008 में 26...11 के हमले के दौरान लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों से लड़ते हुए मेजर उन्नीकृष्णन शहीद हो गए थे। वह मुंबई के ताज पैलेस होटल से आतंकवादियों को बाहर निकालने वाली एनएसजी कमांडो की टीम का नेतृत्व कर रहे थे। उन्हें 26 जनवरी 2009 को अशोक चक्र से नवाजा गया था जो शांति काल के दौरान देश का शीर्ष वीरता पुरस्कार है। के. उन्नीकृष्णन ने कहा कि आतंकवाद पर भारत के पास कोई ;;सख्त नीति नहीं है और दुख जताया कि दल राजनीतिक लाभ के लिए ;;विध्वंसकारी ताकतों से हाथ मिला रहे हैं।

उन्होंने कहा, ;;आतंकवाद पर भारत के पास सख्त नीति नहीं है। मैं आसानी से कह सकता हूं कि भाजपा को जम्मू-कश्मीर में पीडीपी से हाथ नहीं मिलाना चाहिए था। अगर आप पूरी तरह आतंकवाद के खिलाफ हैं तो आपको उसके प्रति गंभीर होना होगा।
एजेंसी




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here