आतंकी मूसा के जयपुर में छिपे होने की खबर निकली महज अफवाह, पुलिस प्रशासन मुस्तैद - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

आतंकी मूसा के जयपुर में छिपे होने की खबर निकली महज अफवाह, पुलिस प्रशासन मुस्तैद

Share This

जयपुर। जम्मू-कश्मीर में सक्रिय एक आतंकी संगठन के चीफ जाकिर मूसा के राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर इलाके में दिखाई देने की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। जिसकी सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

हालांकि पुलिस अधिकारी इस सूचना को सिरे नकार रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस प्रकार की कोई नहीं सूचना है। ये खबर मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस और एटीएस विंग भी मुस्तैद हो गई। प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस खबर को महज अफवाह बताया और इसे वायरल करने वालों पर कार्रवाई होगी।

एटीएस के उच्चाधिकारियों ने बताया कि करीब 10 दिन पहले आतंकी मूसा के जम्मू से पंजाब में प्रवेश में करने की खबरें आई थी। तब पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी कर आतंकी जाकिर मूसा के 4 फोटो वाला एक पोस्टर पर दीवारों पर चस्पा करवाया था।

तब पंजाब के अलावा राजस्थान समेत अन्य पड़ौसी राज्यों में भी पुलिस को अलर्ट किया था। लेकिन राजस्थान में आतंकी मूसा की कोई गतिविधि नहीं पाई गई। हालांकि तब से ही गुप्तचर एजेंसियां और एटीएस की टीम चुनावों को मध्यनजर रखते हुए विशेष निगरानी बरत रही है। विद्याधर नगर थाना पुलिस के अनुसार 5 दिन पहले भी किसी ने यह खबर विद्याधर नगर पुलिस को दी थी।




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here