चलती कार में 12 साल की लडक़ी के जिस्म के साथ खेलते रहे तीन युवक - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

चलती कार में 12 साल की लडक़ी के जिस्म के साथ खेलते रहे तीन युवक

Share This

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की लडक़ी को तीन लोगों ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला राजधानी के रोहिणी के नरेला इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

एटीएम कार्ड का क्लोनिंग कर रूपए उड़ानेवाले गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

उधर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में रोहिणी के नरेला इलाके में मंगलवार देर रात तीन लोगों ने चलती कार में 12 वर्षीय लडक़ी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

क्रिकेट प्रशंसकों पर अभी से ही चढ़ी विश्व कप-2019 की दिवानगी, टिकटों को लेकर आईसीसी ने कही ये बात!

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मामले के संबंध में गिरफ्तार तीन लोगों की पहचान रवि कुमार, मोहित और विनोद के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार देर रात को संदेह के आधार पर करीब एक बजकर 40 मिनट पर एक कार का पीछा किया।

भारतीय तेज गेंदबाजों को पाक के स्विंग के बादशाह वसीम अकरम ने दी ये नसीहत, पढक़र आपको भी होगी खुशी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक अधिकारी ने बताया है कि वाहन की तलाशी लेने पर एक लडक़ी और तीन लोगों को कार में पाया गया। 12 वर्षीय लडक़ी ने आरोप लगाया कि तीनों व्यक्तियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी और लडक़ी एक ही इलाके में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीसरा किसी तरह फरार हो गया। बाद में तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया गया। गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here